IPL 2023 Latest Points Table || चेन्नई सुपर किंग्स की जित ने बदला सबके स्थान

 IPL 2023 Latest  Points Table: आईपीएल 2023 का 12वां मैच 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI)और चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के बीच खेला गया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस कड़े मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस (MI) को सात विकेट से हरा दिया.


इमेज सोर्स - गूगल 

IPL  2023 में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) की यह लगातार दूसरी जीत थी. मुंबई इंडियंस (MI) ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 157 रन बनाए थे .जबकि चेन्नई सुपर किंगस (CSK) ने 158 रन के जीत का लक्ष्य महज 3 विकेट के नुकसान पर ही पूरा कर लिया. जिससे पॉइंट्स टेबल (Points Table ) में कुछ बदलाव हो गए जो इस प्रकार है 

पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स(Rajsthan Royls)

राजस्थान रॉयल्स की टीम मौजूदा समय में पॉइट्स टेबल पर टॉप शीर्ष पर है. 8 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद राजस्थान की टीम टॉप पर पहुंच में सफल रही. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 में तीन मैच खेले हैं जिनमें 2 जीते और एक हारा है

चौथे नंबर पर पहुंचा सीएसके

आईपीएल 2023 की पॉइट्ंस टेबल पर नजर डाली जाए तो चेन्नई सुपर किंग (CSK) की टीम 4 अंक के साथ नंबर-4 पर पहुंच गई गई है. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल  2023 में अब तक 3 मैच खेले हैं जिनमें 2 जीते और एक हारा है. 

ऐसा है बाकी टीमों का हाल

आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 4 अंक के साथ दूसरे, गुजरात टाइटंस की टीम 4 अंक के साथ तीसरे, चेन्नई चार अंक के साथ चौथे, पंजाब किंग्स 4 पॉइंट्स के साथ पांचवें, कोलकाता नाइट राइडर्स 2 अंक के साथ छठे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 2 अंक के साथ सातवें नंबर पर है. इसके अलावा आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों का अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है. 

Post a Comment

0 Comments